Sunday 12 July 2015

Zee Telugu Omkaram 13th July 2015 Yoga Kshemam Tips By Omkaram Guruji

Omkaram shiv image Zee Telugu Omkaram 13th July 2015 Yoga Kshemam details

   Today is Monday 13th July 2015, Second week of 7th Month. Today’s episode of Omkaram program tips will be displayed soon. Zee Telugu Omkaram tips are used by many people. First time introduced Pachikalthi Jyothishyam on Online through Omkaram program. Follow the puja and mantras of Sri Devisri Guruji to attract education and knowledge. 



   
   Omkaram Yoga-kshemam on Zee TVremedy for shani prakop
  
   नक्षत्र रोहिणी,
   तिथि-
   राहुकाल- सुबह 7.30 a .m . to  9 .00 a.m.

आज शाम 5 to 7 p .m.  के बीच मंदिर में शिव जी को नारियल पानी और गन्ना का रस से अभिषेक कीजिये घीके दीपक जलाइये नारियल पानी या गाना का रस जिस से आप पूजा किये है उसे घर के सरे सदस्य को पिलाइए ऐसा करने से आप पर जो शनि के दुष्प्रभाव है वह मिट जायेगा


   मेष (Aries): आज आपका स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। खर्च की चिंता से मन अशांत रह सकता है। वाणी पर संयम रखें। बाहर के नहीं खाने से बेहतर होगा । नकारात्मक और उदासीन विचार से बचेंओमकार 13-07-२०१५ Zee TV ।

वृषभ (Taurus): आपका उत्साह और चौकसी के गुण किसी भी कार्य को बेहतर रूप से संपन्न करवाने में सहायक होंगे। खर्चों में कटौती के रस्ते तलासेंगे |कार्य के प्रति एकाग्र रहेंगे। धन लाभ की संभावना है।

मिथुन (Gemini): कार्य क्षमता में बढ़ोतरी होगी । परिजनों और संतान से अनबन हो सकती है। गुस्से पर नियंत्रण रखें।महत्व पूर्ण मसलों में समाधान |

कर्क (Cancer):  खुशी के साथ एक उज्ज्वल और सकारात्मक दिन  होगा  । व्यापार में लाभ होगा। आय के स्रोत में बढ़ोतरी हो सकती है। विवाहोत्सुकों के लिए विवाह के योग हैं। आप रोमांटिक मामलों में भी भाग्यशाली होंगे |धन का सुनियोजित आयोजन कर पाएंगे।

सिंह (Leo): आपके दृढ़ मनोबल और भरपूर आत्मविश्वास से हर कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी प्रतिभा बढ़ सकती है। पदोन्नति संभव है। पिता की संपत्ति से लाभ होगा।बच्चों व माता-पिता के साथ समय बिताएंगे |

कन्या (Virgo): आज का दिन बहुत शुभ है। मित्रों से हुई मुलाकात आनंद देगी। स्त्री मित्रों से लाभ होगा। परिजनों का समाचार मिलेगा।ईश्वर के प्रति आस्था होगी|
धार्मिक कार्य और यात्रा हो सकती है। प्राथमिकता पर ध्यान दें|

   तुला (Libra):  काम में दिक्कतें होंगी लेकिन सफलता भी प्राप्त होगी |आर्थिक संकट आ सकता है।नए लोगों से संपर्क होगा |

वृश्चिक (Scorpio): आज आप सामान्य दैनिक कार्यों को भुलाकर आनंद-प्रमोद में खोए रह सकते हैं। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। मित्रों-स्वजनों के साथ घूमना-फिरना हो सकता है।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास का रहेगा। परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा, जिससे आपका मन प्रफुल्लित रहेगा।

मकर (Capricorn): निर्णय लेने की क्षमता का अभाव और मन के चिंताग्रस्त होने से आप असमंजस में रहेंगे। स्वास्थ्य के विषय में भी चिंता सताएगी। अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

कुंभ (Aquarius): आज आपका मन बहुत संवेदनशील रहेगा। नई शुरुआत के लिए प्रेरित होंगे | विद्योपार्जन करनेवालों को विद्याप्राप्ति में सफलता मिलेगी। आज के आयोजित हर कार्य अच्छी तरह से संपन्न होंगे।

   मीन (Pisces): लक्ष्य निर्धारण  के लिए आज का दिन उत्तम है| वैचारिक दृढ़ता और मानसिक स्थिरता के कारण कार्यसफलता में सरलता होगी। नए वस्त्र पह्नने इच्छा रखेंगे | कोई रुका काम पूरा होगा |











No comments:

Post a Comment